उत्तरप्रदेश

डीएम व एसपी ने हॉट एयर बैलून उड़ा कर मतदान करने का दिया संदेश

भारत रक्षक न्यूज

महराजगंज(भारत रक्षक न्यूज) लोकसभा सामान्य निर्वाचन के दृष्टिगत मतदाता जागरूकता हेतु स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत जिलाधिकारी अनुनय झा और पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीणा द्वारा कलेक्ट्रेट भवन पर हॉट एयर बैलून उड़ाकर जनपद के मतदाताओं को मतदान करने का संदेश दिया गया।
जिलाधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जनपद में व्यापक स्तर पर मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है। इसी क्रम में आज हॉट एयर बैलून उड़ाकर लोगों को 01 जून को मतदान करने का संदेश दिया गया। हॉट एयर बैलून पर जनपद महराजगंज के लोगो व मैस्कॉट मगरू महराज और भारत निर्वाचन आयोग के स्वीप लोगो को प्रदर्शित किया गया है।
उन्होंने ने कहा कि जिला प्रशासन का जनपद के सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि 01 जून को घर से बाहर निकलें और मतदान अवश्य करें। यह एक नागरिक होने के नाते हमारा सबसे महत्वपूर्ण अधिकार है और कर्तव्य भी है उन्होंने कहा कि सभी बूथों पर मतदाताओं के लिए आवश्यक इंतजाम किए गए हैं जिनमें छाया, पेयजल की व्यवस्था, हेल्थ हेल्प डेस्क और अशक्त मतदाताओं के लिए वोटर साथी जैसी सुविधा उपलब्ध रहेगी।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी डॉ पंकज कुमार वर्मा, जिला सूचना अधिकारी प्रभाकर मणि त्रिपाठी सहित अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहें।

Bharat Rakshak News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button