क्राइम

मृतका शव को जलाने ले जाते समय पहुंची पुलिस मचा हड़कंप

भारत रक्षक न्यूज

महराजगंज सदर कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम सभा रामनगर में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला प्रकाश में आया है। मामले की जानकारी होने पर मृतका के मायके वाले मौके पर पहुंचकर मौत के घटना के संबंध में पुलिस को सूचित किया।
अभी ससुराल वाले दाह संस्कार की तैयारियों में जुटे थे कि तभी पुलिस देख हडकंप मच गया। मृतका के भाई चंदन कुमार पुत्र सूरज राम निवासी ग्राम पररेंगवा थाना सिन्दुरिया ने थाना कोतवाली पर लिखित शिकायत दर्ज कराई
तहरीर के माध्यम से मृतका के भाई चंदन कुमार ने बताया कि मेरी बहन शीला की शादी वर्ष 2018 में राहुल पुत्र महेंद्र प्रसाद रामनगर थाना कोतवाली के साथ हुई थी।
यथासंभव दहेज इत्यादि देकर हिंदु रीति रिवाज से शादी की गई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही मेरी बहन शीला को उसके पति राहुल, ससुर महेंद्र प्रसाद, सास उमा, देवर रोहित द्वारा दहेज के लिए शारीरिक व मानसिक प्रताडित किया जाने लगा।
7 जून 2024 को शाम करीब पांच बजे मेरी बहन शीला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। मृतका के भाई चंदन ने बताया कि सूचना देने के बाद बिना पोस्टमार्टम कराए मेरी बहन के शव को दाह संस्कार की तैयारी कर रहे थे।
अगर हम लोग समय पर नहीं पहुंचते तो बहन का अंतिम बार चेहरा भी नहीं देख पाते।
इस संबंध में सदर कोतवाली राहुल शुक्ला ने कहा कि मृतका शीला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।पीएम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्यवाही की जायेगी मायके पक्ष ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट बदलने की आशंका जताते हुए थानाध्यक्ष से वीडियोग्राफी की मांग की है।

Bharat Rakshak News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button